JankariNews

Jagarnath Mahato Nidhan News | Jagarnath Mahto

झारखंड सरकार के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का आज निधन हो गया. चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में सुबह 8:40 बजे वह अंतिम सांस लिए और Education Minister of Jharkhand महतो का निधन हो गया है.

Jagarnath Mahato Nidhan News झारखंड सरकार के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का आज निधन हो गया. चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में सुबह 8:40 बजे वह अंतिम सांस लिए और झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का निधन हो गया है. स्वास्थ्य समस्याओं के कारण हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनका चेन्नई में निधन हो गया। जगन्नाथ कुछ हफ्ते पहले कोरोना बीयर के कैन से घायल हो गए थे. तभी से उनके स्वास्थ्य में गिरावट आ रही थी.

14 मार्च को शहर के एक अस्पताल में भर्ती होने के बाद झारखंड के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतोको एयर एंबुलेंस से चेन्नई ले जाया गया। उनका स्वास्थ्य स्थिर नहीं था. और उन्हें चेन्नई रेफर किया गया था क्योंकि उनके फेफड़ों को वहां प्रत्यारोपित किया गया था. शिक्षा मंत्री के अस्पताल में भर्ती होने के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि यह शख्स फाइटर है.

यह पोस्ट भी पढ़े –

Jagarnath Mahto News

Jagarnath Mahto News

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का आज सुबह निधन हो गया. चेन्नई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. उन्हें लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो रही थी और पिछले महीने एक रात उनकी हालत और खराब हो गई थी. इसलिए उन्हें पहले रांची के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से चेन्नई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया.

Shiksha Mantri Jharkhand

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो एक टाइगर के नाम से थे मशहूर थे. जो गिरिडीह जिले के डुमरी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह प्रसिद्ध और लोकप्रिय है. और क्षेत्र में बाघ के रूप में भी जाना जाता है. वह वर्तमान में झारखंड सरकार में शिक्षा मंत्री हैं. शिक्षा मंत्री के रूप में उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि सेवा शर्तों के नियमों का कार्यान्वयन था. जिसने राज्य में 65,000 पारा शिक्षकों के करियर को स्थिर करने में मदद की और एक झुझारू नेता थे.

सीएम सोरेन ने जताया दुख

https://twitter.com/HemantSorenJMM/status/1643835718060642304?t=u8nifSac4arl8uMmlHS5pQ&s=19

सीएम ने सोसल मीडया के जरिये लिखा कि झारखंड के सम्मानित नेता और आंदोलनकारी जगरनाथ महतो की चेन्नई में इलाज के दौरान मौत हो गई. जगरनाथ झारखंड में एक लोकप्रिय व्यक्ति थे. और उनका निधन राज्य के लिए एक बड़ी क्षति है। हम आशा करते हैं कि जगरनाथ की आत्मा को शांति मिले और उनका परिवार इस कठिन समय को सहन कर सके और हमारे बीच राजनीतिक मतभेद होने के बावजूद मैंने हमेशा उनकी ऊर्जा और भावना की प्रशंसा की है.

Conclusion: Jagarnath Mahato Nidhan News

आशा करता हु की आज के इस लेख में आप समझ गए होंगे Jagarnath Mahato Nidhan News के निधन के बारे में अगर आपको इस लेख में किसी भी प्रकार का उलझन हो तो हमें कमेंट करे. ताकि आपकी उलझन को दूर करने का मुका मिले.

4.9/5 - (22 votes)

Roushan Gupta

Nayi Jankari - इस वेबसाइट में आपको News, Sports, बैंक, इंटरनेट की जानकारी, मोबाइल, Tech, Apps, ग्रामीण योजना, Share Market की खबर एवं अन्य चीज़ो की जानकारी आपको ( NayiJankari.com ) नयी जानकारी वेबसाइट पर हिंदी में पढ़ने को मिलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button